Shobha Ram Ji Gavri

वीर पुलिस जवान के साथ योग के प्रत्ति अलग जगाने का कार्य कर रहे हैं
Created on 25 June 2020 | |

नागदा की उपलब्धि में आज दिनाँक 25 जून 2020 को आइये रूबरू करवाते हैं नगर के वीर पुलिस जवान शोभाराम जी गवरी से जी हाँ.. देश की सेवा के साथ नगर में योग के प्रति जागरूकता फैला रहे हैं ताकि योग करके हम स्वस्थ रख सकें.. पुलिस महकमा जिसकी पहचान समाज में एक अलग तरह से होती है लेकिन पुलिस विभाग का ही एक जवान योग के माध्यम से शरीर को किस प्रकार से स्वस्थ्य रखा जा सकता है का अलख प्रतिदिन जगा रहे हैं.. 

 

नगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थ जवान शोभाराम गवरी जहाँ पुलिस विभाग में कार्यरत होकर अपनी व्यस्तम जीवनशैली को जीते हैं.. लेकिन इस व्यस्तम जीवनशैली में भी वह समाजसेवा का अवसर नहीं भूलते.. शोभाराम जी विगत कई वर्षो से प्रतिदिन सुबह योग 5.30 बजे महिदपुर रोड स्थित खेल प्रशाल पहुँच जाते हैं तथा योग के माध्यम से किस प्रकार से शरीर को स्वस्थ्य एवं निरोगी बनाया जा सकता है इसका अनुभव यहाँ आने वाले दर्जनों युवक-युवतियों, बच्चों एवं बुजुर्गो को करा रहे हैं..

 

शोभाराम जी ने इसे समाजसेवा का एक बेहतर अवसर बना दिया है जिसका परिणाम है कि खेल प्रशाल में प्रतिदिन पुलिस जवानों के अलावा अन्य नागरिकगण भी प्रतिदिन योग करने आते हैं और यहाँ विगत एक वर्ष से योग कर रहे हैं इसका फायदा नगर की कई अन्य जनता को मिला है और वो योग के माध्यम से अपने आप में स्वस्थ हैं.. गर्व है हमें आप पर आपके द्वारा देशहित व समाजसेवा पर... अधिक से अधिक शेयर करके इन्हें मशहूर कीजिये...


Connect नागदा की उपलब्धि on Facebook


Other profiles you may like